Search Angika in Media

Friday, 2 October 2020

Angika in Media | स्थानीय अंगिका भाषा में भी मतदान केंद्र पर की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी

कोरोना संकट के बीच मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन ने झोंकी ताकत

मुंगेर , 2 अक्टूबर, 2020। स्वीप कोषांग की ओर से बुधवार को मतदाता जागरुकता रथ निकाला गया। रथ को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम राजेश मीणा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। 

जागरुकता रथ सभी प्रखंडों के पंचायत एवं मतदान केंद्रों पर जा कर मतदाताओं को अनिवार्य रूप से मतदान के लिए प्रेरित करेगा। ध्वनि विस्तारक यंत्र से लैस तीन जागरुकता रथ तीनों विधानसभा में साथ-साथ 26 अक्टूबर तक चलेगी। 

पीडब्लूडी वोटर्स, पोस्टल बैलेट, वृद्धजन मतदाता, युवाजन मतदाता सभी वर्ग के लिए जागरुकता संदेश प्रसारित किए जाएंगे। साथ ही स्थानीय अंगिका भाषा में भी मतदान केंद्र पर की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। 

रथ के माध्यम से सभी मतदाताओं से मास्क पहन कर और शारीरिक दूरी का अनुपालन करते हुए मतदान करने की अपील की जाएगी। डीएम ने कहा कि जागरुकता रथ निश्चित रूप से मतदाताओं में कोरोना संकट के बीच मतदान को लेकर नई उर्जा का संचार करने में सफल होगा। 

इस अवसर पर डीडीसी संजय कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी रमाशंकर, नोडल पदाधिकारी स्वीप दिनेश कुमार, स्वीप टीम के सदस्य जीतेंद्र कुमार चौरसिया, कविता चौरसिया, निकीता जायसवाल आदि मौजूद थे।


Source: https://www.jagran.com/bihar/munger-rath-ravana-20815291.html

Angika in Media | स्थानीय अंगिका भाषा में भी मतदान केंद्र पर की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी

Angika in Media | Polling information about arrangements made at the center will also be given in local Angika language.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Search Angika in Media

Carousel Display

अंगिकामीडिया कवरेज

वेब प नवीनतम व प्राचीनतम अंगिका मीडिया कवरेज के वृहत संग्रह

A Collection of latest and oldest Media Coverage of Angika on the web




संपर्क सूत्र

Name

Email *

Message *